International

बीच सड़क UN की कार में सेक्स, दो सस्‍पेंड

इजरायल में बीच सड़क कार के अंदर सेक्‍स करने के मामले में संयुक्‍त राष्‍ट्र के दो कर्मचारियों को सस्‍पेंड कर द‍िया गया है। प‍िछले द‍िनों कार के अंदर सेक्‍स करने का वीडियो वायरल हो गया था।

Edited By Shailesh Shukla |

नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

संयुक्‍त राष्‍ट्र की कार में सेक्‍स करते वीडियो हुआ था वायरलसंयुक्‍त राष्‍ट्र की कार में सेक्‍स करते वीडियो हुआ था वायरल

तेल अवीव


इजरायल के तेल अवीव शहर में संयुक्त राष्ट्र की आधिकारिक कार में सेक्स करते हुए कैमरे में कैद हुए कपल को सस्‍पेंड कर दिया गया है। यूएन कर्मचारी इस कपल के सेक्‍स करने का 18 सेकंड का वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद लोगों ने संयुक्‍त राष्‍ट्र की कड़ी आलोचना की थी। अब संयुक्‍त राष्‍ट्र ने इसकी पुष्टि की है कि दो पुरुष कर्मचारियों को यौन आरोपों में अनपेड लीव पर भेज दिया गया है।


संयुक्‍त राष्‍ट्र ने इसकी भी पुष्टि की है कि कार में बैठे दोनों पुरुष कर्मचारी यरुशलम स्थित संयुक्‍त राष्‍ट्र के ट्रूस सुपरविजन ऑर्गनाइजेशन के कर्मचारी हैं। इससे पहले संयुक्‍त राष्‍ट्र ने इस घटना पर दुख जताया था और कार्रवाई करने का भरोसा दिया था। वहीं संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने भी इस घटना की निंदा की थी।





वायरल विडियो में सेक्स करते दिखे कपल



वायरल विडियो में संयुक्त राष्ट्र की कार के बीच की सीट पर लाल रंग की ड्रेस पहने एक महिला किसी व्यक्ति के साथ सेक्स करती दिखाई दे रही है। क्लिप में आगे की सीट पर एक और आदमी बैठा दिखाई दे रहा है। रिपोर्ट में कहा गया था कि कार की प्लेट संयुक्त राष्ट्र ट्रूस पर्यवेक्षण संगठन (UNTSO) की है।

संयुक्त राष्ट्र ने दी थी कड़ी प्रतिक्रिया


विडियो के वायरल होने के बाद संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने कहा था कि यह घटना संयुक्त राष्ट्र को हैरान और परेशान करने वाली है। यह व्यवहार घृणित है और हम इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कर रहे हैं। जो भी दोषी होगा उसे बक्शा नहीं जाएगा। बताया जा रहा है कि इस विडियो को तेल अवीव के समुद्र के किनारे एक मुख्य सड़क पर रिकॉर्ड किया गया है।

Web Title 

sex in un car in tel aviv israel two employees suspended(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

Related Articles

Close